Forwarded from EQUITY PREMIUM
Market ki reality yahi hai market girega wapas uthega
Aur iske bich hi aapko survive karna hai
Proper money management ke sath proper stop loss ke sath.
Nifty 7000 se 26000 Gaya
Per jab 26000 se 25000 aaya log pareshan hone Lage
Agar aap bhi pareshan Hain iska matlab yahi Hain ki aapka direction Sahi nahin hai
Esliye money management bahut jaruri hai
Aur iske bich hi aapko survive karna hai
Proper money management ke sath proper stop loss ke sath.
Nifty 7000 se 26000 Gaya
Per jab 26000 se 25000 aaya log pareshan hone Lage
Agar aap bhi pareshan Hain iska matlab yahi Hain ki aapka direction Sahi nahin hai
Esliye money management bahut jaruri hai
👍9🔥1
EQUITY PREMIUM
Intraday looking good Low quantity
Finpipe
284 to 297 high
4.5% intraday movement 🔥
Book kr lo intraday wale
284 to 297 high
4.5% intraday movement 🔥
Book kr lo intraday wale
🔥13❤2👍1
EQUITY PREMIUM
#Sambhaav Cmp 6.50 🔺Large base breakout 🔺Strong RS Low quantity
What a move
7% up 🔥🔥
7% up 🔥🔥
👍3🔥1