kooL Tech 🛒🛍
143K subscribers
222K photos
37 videos
5 files
197K links
जो कहीं नहीं मिलेगा वो Kool Tech पर मिलेगा😎
Unique Loot Always

Join Our All Channels 👇🏻

https://t.me/addlist/CADxESFZ_hRiZmRl

Contact - @thankukool_bot❤️
Download Telegram
Upto 56% Off : CASIO Watches.

https://amzn.to/4xy9TIY
Upto 90% Off On HRX Mens Sliders.

https://myntr.it/fbpnyYM
Park Avenue Premium Men’s Soaps for Bath – Pure Luxury (125g) @176

https://amzn.to/3T24oDf
TCL (40 inches) Smart QLED Google TV for @21,490*

https://amzn.to/470xary

*Apply ₹1000 Coupon + ₹1500 Off With Axis CC

Hisense (43 inches) 4K Ultra HD Smart Google TV for @22,990.

https://amzn.to/4h1qa34

Apply ₹2500 Coupon + ₹1500 Off With Axis CC / ₹1250 Off With HDFC CC

• Toshiba (32 Inches) HD Ready Smart LED TV for @14,716.

https://amzn.to/4eRhN9S

Apply ₹2000 Coupon + ₹774 Off With Federal/Scapia/Amazonpay ICICI CC
Pond's Bright Beauty Light Cream Skin, 50g @172

https://amzn.to/4dZrPoi
Wonderchef Nutri Blend Smart CKM Automatic Mixer Grinder @2,699

https://amzn.to/4xvJQBU
Please open Telegram to view this post
VIEW IN TELEGRAM
*🚨Boltt Smartphones are here!🚨*

boltt ACE 5G - ~₹24,999~ ₹12,999
👉 https://fkrt.to/2Ghk7r3k

boltt EVO - ~₹17,999~ ₹9,999
👉 https://fkrt.to/T637Hy7h

🎁 Exclusive ₹250 Coupon Expiring Soon! https://fkrt.to/ys739YqH
Grab it before it’s gone!

💰 PRICE INCREASE BY ₹2,000 FROM TOMORROW!
Colours already going OUT OF STOCK!

🔥 BUY NOW & SAVE Limited Time • Limited Stock
Flat 70% Off On MANGO Clothing (Premium Brand).

Women : https://myntr.it/eEnjOnT
Men : https://myntr.it/oDG9Eb6
Kids : https://myntr.it/8V5nVD4
Forwarded from KT Update.
acha aaj video k comment dekh rha tha to log kh rhe the ki youtube pr bhut ads aa rha hai and mostly might be thinking ki maine ads lgaye h itne.

isme 5 bate clear kr du.

phle ki yes ap lambi videos pr jayda ads lga skte ho but ap video pr point decide kr skte ho ki is place par ads ani chahiye but us place pr ads ayegi ya ni vo sirf youtube decide krta hai. in short ap agr khoge ki meri video pr 10 jagah ad dikhao to vo youtube ni dikhayega.. vo apne hisab se check krta hai. so as a youtuber ye hmare hath me ni hota hai.

dusri bat uper image me niche jo ap timeline dekh rhe ho usme jo red line h means vha pr ads ni aa skte and black points pr aa skte h but not 100% confirm. so us hisab ko bi lekr ap ap chlo to apko 4 black points dikh rhe honge means 4 place maine decide kiye h video me ads k liye. to 10 ads ane ka mere end se koi sense hi ni hai.

3rd point - youtube ads se jayda se jayda paisa kamana chahta h. and vo auto hi decide krta h ki skiabble ads dena h ya ni ya ek sath 2 ad dena h ya 1 ad dena . ye sb hm ni kr skte hmare hath me ni hota hai. so 10 ads aa rhe h to vo youtube ka kiya h. we cant do this.

4th kai logo ko lgta h ki mai youtube earning pr depend hu.. mai jayda earning pr bat ni krta kyoki i feel ap mjhe mere kam se jano but youtube meri total earning ka 10-20% bi contribute ni krti hai. tbhi mai youtube pr koi sponsorship bhi ni leta n ads pr depend rhta hu.

5th- isme bhi 100% sachai ki mai bi earning ka to sochta hi hu. agr mai din bhr offer find kr rha hu fir bta rha hu to at last paisa to kamana hi h mjhe bhi. to mai bhi sochta hu ki youtube se bi kuch to aa hi jaye. kyoki if you want ki mai sponsorship bhi n lu, referral link bi n dalu, ads se bhi n kamau. to aisa to fir kya hi krunga kam krk😀


At last ye bat mai friendly way me bol rha hu 😃.. means ye mt smjhna ki gussa hu ya mood khrab hai. mai chahta hu apke man me agr mere kam se related koi confusion hu to mai dur kru use
Park Avenue Pure Collection Trance Fragrance Body Spray (135ml) @95

https://amzn.to/4zGUSpw
Panasonic 9W LED Bulb (Pack Of 10) @459

https://amzn.to/48htouX
Branded Earbuds & Neckbands Starts @799.

boAt : https://amzn.to/42aXGfz 
Oneplus : https://amzn.to/4nJXEn9
Noise : https://amzn.to/4mAeSTd 
Realme : https://amzn.to/4mycz2T
140 https://amzn.to/4qCdx1E

Apply 50% Off Coupon
Havells Ambrose Es Ceiling Fan 1200Mm Energy Saving Decorative Fan @2349

https://amzn.to/45ZKKe6
50-68% Off On Pond's Beauty Products.

https://amzn.to/46yIBGf
samsung ka offer aya hai. 100rs free amazon gift card ka.

check reel here : https://www.instagram.com/p/Dcv731WqV5O/