kooL Tech 🛒🛍
Abhi Tak Jag Rhe ho to ye proof dekh lo . 😀 He won 1 Lakh Rupee In Sonyliv x KBC Loot.. Abhi 100rs Vale Ke Proof Ni Aye Hai Direct Yhi Aa Gya😀. Us Offer Me Daily 5 Logo Ko 1 Lakh Bhi Milna Hai. Tbhi Mai KHta Hu Ki Mai Bde Prize To Khta Bhi Ni Focus Karo…
ye kbc ka 1 lakh winner ka proof dekha ya ni. 😀. he won 1 lakh rupee in kbc
District app le lena store payment vali.
2500 me 1500 flat off vali.
Aaj bhr rhegi. Fir new sat sun ayegi.
https://youtu.be/oQp-WCQf96A
2500 me 1500 flat off vali.
Aaj bhr rhegi. Fir new sat sun ayegi.
https://youtu.be/oQp-WCQf96A
Tata Cliq LOOT..
Last Time Jo Tata Cliq League Loot Btaya Tha Jisme Bhut FREE Shopping Ki Thi Sbne With FREE Tata Cliq Cash. Usme Mega Reaward Bhi The. To Uske Winnners Ko Tata Cliq Ne FREE Cash Credit Kiya And Koolheads Got FREE Clothing, Shoes.
Isme Aur Bhi Proof Aye The But I Missed. Itne Se Hi Kam Chla Lo.
Loot Told Here. [Now Over]
https://youtu.be/RQyfbjBJLD8
Ye Sb Loot Internet par Yhi Ata Sbse Phle. Than Copy Paste Hota Hai 😀
Last Time Jo Tata Cliq League Loot Btaya Tha Jisme Bhut FREE Shopping Ki Thi Sbne With FREE Tata Cliq Cash. Usme Mega Reaward Bhi The. To Uske Winnners Ko Tata Cliq Ne FREE Cash Credit Kiya And Koolheads Got FREE Clothing, Shoes.
Isme Aur Bhi Proof Aye The But I Missed. Itne Se Hi Kam Chla Lo.
Loot Told Here. [Now Over]
https://youtu.be/RQyfbjBJLD8
Ye Sb Loot Internet par Yhi Ata Sbse Phle. Than Copy Paste Hota Hai 😀
isme Kuch Log Hotseat Ke Liye Hi Sortlist Ho Gye 😀😀
He Won 1 Lakh Rupee In KBC - Click Here.
2 Koolheads Won Rs.5000 In Amazon x KBC. - Click / Click
Dono Offer Me Participate Karo Roj Mon To Fri.
https://youtu.be/uu78J7SOlwU
https://youtu.be/mqQeVnpGiGk
Please open Telegram to view this post
VIEW IN TELEGRAM
Please open Telegram to view this post
VIEW IN TELEGRAM
kooL Tech 🛒🛍
He Also Shortlisted for KBC.
Acha let me explain. abhi mai ye dala to 1-2 log kh rhe the ki bhai select ni hue h abhi audition hoga. to bhai ap meri uper post pdho mai kya bola hu.. shortist hi bola hu.. shorlist ka matalb winning ni hoti hai.
Also mai is shortlist ka flex bhi ni kar rha hu bs bta rha hu. kyoki i know bhut se log to syad jayenge bhi . i am just saying ki ye sb bhi mil jata h logo ko. dont try for this. ap cashback k liye hi try kro.
Acha let me explain. abhi mai ye dala to 1-2 log kh rhe the ki bhai select ni hue h abhi audition hoga. to bhai ap meri uper post pdho mai kya bola hu.. shortist hi bola hu.. shorlist ka matalb winning ni hoti hai.
Also mai is shortlist ka flex bhi ni kar rha hu bs bta rha hu. kyoki i know bhut se log to syad jayenge bhi . i am just saying ki ye sb bhi mil jata h logo ko. dont try for this. ap cashback k liye hi try kro.