kooL Tech ๐Ÿ›’๐Ÿ›
143K subscribers
221K photos
37 videos
5 files
197K links
เคœเฅ‹ เค•เคนเฅ€เค‚ เคจเคนเฅ€เค‚ เคฎเคฟเคฒเฅ‡เค—เคพ เคตเฅ‹ Kool Tech เคชเคฐ เคฎเคฟเคฒเฅ‡เค—เคพ๐Ÿ˜Žเฅค
Unique Loot Always

Join Our All Channels ๐Ÿ‘‡๐Ÿป

https://t.me/addlist/CADxESFZ_hRiZmRl

Contact - @thankukool_botโค๏ธ
Download Telegram
Lakme Set of 3 Peach Milk Soft Vit E Creme - 300 g each @702

https://myntr.it/EhWjP35

Upto 70% Off On Lakme Beauty Products.

https://myntr.it/kiaDoOk
Beardo Activated Charcoal Peel Off Mask for Men, 50g @99

https://amzn.to/45MuZaa
Upto 70% Off On Dinner Sets.

Larah by Borosil : https://amzn.to/4xecho3
La Opala : https://amzn.to/4xb9Bat
Nivea Body Wash, 500ml @239.

https://amzn.to/4gIUf7q
Abhi Tak Jag Rhe ho to ye proof dekh lo . ๐Ÿ˜€

He won 1 Lakh Rupee In Sonyliv x KBC Loot..

Abhi 100rs Vale Ke Proof Ni Aye Hai Direct Yhi Aa Gya๐Ÿ˜€. Us Offer Me Daily 5 Logo Ko 1 Lakh Bhi Milna Hai. Tbhi Mai KHta Hu Ki Mai Bde Prize To Khta Bhi Ni Focus Karo Vo Bhi mil Jata Hai Apne Koolheads Ko.

KBC ki 2 Loot Chl Rhi Hai. dono Me Roj Participate Karo .Monday To Friday Roj.

KBC x Amazon Loot

https://youtu.be/uu78J7SOlwU

KBC x Sonyliv Loot

https://youtu.be/mqQeVnpGiGk

bhai aise n jane kitne proof bot pr bhre pde h. post hi ni kar pata๐Ÿ˜€. full day offer find krne me hi chla jata h. kal dunga aur proof
๐Ÿค“ nind ni aa rhi thi to socha kuch ek aur KT exclusive ho jaye ..... ๐Ÿ‘‡๐Ÿ‘‡

https://youtu.be/IQWJqFO06_Q
Please open Telegram to view this post
VIEW IN TELEGRAM
kooL Tech ๐Ÿ›’๐Ÿ›
๐Ÿค“ nind ni aa rhi thi to socha kuch ek aur KT exclusive ho jaye ..... ๐Ÿ‘‡๐Ÿ‘‡ https://youtu.be/IQWJqFO06_Q
agr jag rhe ho aur kuch lena h to le hi lena ni to subah itna chori hoga ye offer, ki kuch ni milega ๐Ÿ˜€
kooL Tech ๐Ÿ›’๐Ÿ›
๐Ÿค“ nind ni aa rhi thi to socha kuch ek aur KT exclusive ho jaye ..... ๐Ÿ‘‡๐Ÿ‘‡ https://youtu.be/IQWJqFO06_Q
he got it. and main part ki bar bar milega ye coupon. jitne chahe utne kr lo order.

bhai full working hai. abhi work n krna ya over hone ka koi scene ni hai. so jo bola video me ek bar without skip suno fir try kro

mil jaye coupon, ya order kro to btana mjhe yha @Thankukool_bot
kooL Tech ๐Ÿ›’๐Ÿ›
๐Ÿฅณ๐Ÿฅณ๐Ÿ‘‡๐Ÿ‘‡ https://youtu.be/IQWJqFO06_Q
agr meri bat mante ho to ek ideal way me offer le lo. vo cancel vala kam mt kro.. phle ya to vo 1000 me 500 off vala offer leker coupon le lo ya fir wtf section se koi order krk coupon le lo. than order krte jao coupon lete jao.. cancel vala kam kro hi mt .. sbse acha way yhi h. company ko bi dikkt ni hogi. fir sb cancel kroge to ho skta h fir ye loot vala bhi cancel n kr de.
kooL Tech ๐Ÿ›’๐Ÿ›
๐Ÿฅณ๐Ÿฅณ๐Ÿ‘‡๐Ÿ‘‡ https://youtu.be/IQWJqFO06_Q
wtf section se bhi order krne pr mil rha h coupon. to vha se bhi le skte ho. cancel krne ka jhaam rkho hi mt ye bhi receive kr lena
kooL Tech ๐Ÿ›’๐Ÿ›
https://youtu.be/IQWJqFO06_Q
๐ŸŽ๐Ÿ‘‡

https://youtu.be/IQWJqFO06_Q

subah copy paste hoga har jagah dekhna ๐Ÿ˜€๐Ÿ˜€
Please open Telegram to view this post
VIEW IN TELEGRAM