Are hold rakho guy's 😂🙌
Mera bhi hold sl premium main hai
Jab sl hit hoga main update kr duga
Bhai dar ke aage jeet hai
Sade sade muh ka emoji mt bnao😅 yr
Pretence rakho dosto 🙌🤗
Mera bhi hold sl premium main hai
Jab sl hit hoga main update kr duga
Bhai dar ke aage jeet hai
Sade sade muh ka emoji mt bnao😅 yr
Pretence rakho dosto 🙌🤗
👍2🥰2😁1🤔1
❤🔥1❤1👍1😁1
🔥 PWM FOREX 🔥
Morning trade miss krdiye😅😅😅
Bilkul meri line main sem tu sem 😂🥰😻😍✅. Chl rha gold
Per miss kr diye ispe trade lena
Per miss kr diye ispe trade lena
😢2
2k profit running❤️💫
Chlne dooo aaram se seat belt lga ke baith jaaoooo kyuki gear change hone wala hai💫🤩🎁
#USDCAD
Chlne dooo aaram se seat belt lga ke baith jaaoooo kyuki gear change hone wala hai💫🤩🎁
#USDCAD
7k plus profit running❤️
Safe trader can book partial lots size now and hold rest lot with stoploss at cost 💃🥳
#USDCAD
Safe trader can book partial lots size now and hold rest lot with stoploss at cost 💃🥳
#USDCAD
Take this trade at CMP now❤️🥳
Lot size is 0.2😌
This time its a HERO ZERO trade😍😎
Kya bolte ho hogi ye wali jackpot😁
#GBPUSD
Lot size is 0.2😌
This time its a HERO ZERO trade😍😎
Kya bolte ho hogi ye wali jackpot😁
#GBPUSD
🔥2😢2🤯1
🔥 PWM FOREX 🔥
Take this trade at CMP now❤️🥳 Lot size is 0.2😌 This time its a HERO ZERO trade😍😎 Kya bolte ho hogi ye wali jackpot😁 #GBPUSD
Lose Booked 😕
There is no green candle at all🙃
Will recover by today dont worry🐣
There is no green candle at all🙃
Will recover by today dont worry🐣
❤2
Take this trade at CMP now❤️🥳
Lot size is 0.2😎💃
Little Risky Trade🥳🤩
Market pta nhi kya chahta hai movement dekho price kii dostoo ek baar😌
#XAUUSD
Lot size is 0.2😎💃
Little Risky Trade🥳🤩
Market pta nhi kya chahta hai movement dekho price kii dostoo ek baar😌
#XAUUSD