7k plus profit is running❤️
Chlnedoooo dostoo systummm hai 💫🥳💃
Abhi tho move aana start hi hua hai😍❤️
#HOLD
Chlnedoooo dostoo systummm hai 💫🥳💃
Abhi tho move aana start hi hua hai😍❤️
#HOLD
👍2❤1
Take this trade at CMP now💃
Lot size is 0.2❤️
This time its a HERO ZERO trade💫
Dostoo girse systumm set krna hai tho jldi lelo 🤩🥳
#AUDUSD
Lot size is 0.2❤️
This time its a HERO ZERO trade💫
Dostoo girse systumm set krna hai tho jldi lelo 🤩🥳
#AUDUSD
👍1
🔥 PWM FOREX 🔥
#USDCHF looking good
Morning me diya tha chart. Parfect meri lakshman rekha se return aya he market 🤩🤩
❤2🔥1
🔥 PWM FOREX 🔥
Analysis 😎🙌🙌
BTST k liye rukh jao abhi yhe bold rakho traget ARCHIVE ni hua hai mera hold hai