Take this trade at CMP now❤️
Lot size is 0.2🤭
This time its a HERO ZERO TRADE😎
Lelo jldi or hold karoo and yes bhaiyoo jinko nhi hai merepe trust then leave this trade💃😁
#EURCHF
Lot size is 0.2🤭
This time its a HERO ZERO TRADE😎
Lelo jldi or hold karoo and yes bhaiyoo jinko nhi hai merepe trust then leave this trade💃😁
#EURCHF
👍4
In greeen guys🤭❤️
Abhi tho party shuru hui bossss😎🤩
Tumhare bhai ka jlwa hai chahiye kitne hate mile😂😎🤩
#EURCHF
Abhi tho party shuru hui bossss😎🤩
Tumhare bhai ka jlwa hai chahiye kitne hate mile😂😎🤩
#EURCHF
🤩2
Current status🤭🤩
Yaaro m chla geddi marne or tum log ye trade hold krke party karo yaa fr sojaao yaa fr fun karroooo 💃❤️
Kal kilte hai iss trade ke sath🤩😎
#EURCHF
Yaaro m chla geddi marne or tum log ye trade hold krke party karo yaa fr sojaao yaa fr fun karroooo 💃❤️
Kal kilte hai iss trade ke sath🤩😎
#EURCHF