Yaar, ab lagta hai free trades dena band kar dena chahiye. 😔
Har trade ke peeche kaafi time, analysis aur effort lagta hai,
lekin na koi support karta hai aur na hi messages par react karta hai. Jab effort ki koi value hi na ho, to free mein sab kuch dene ka bhi koi matlab nahi banta. 📉
Jo log genuinely support karte hain, unka dil se shukriya ❤️🙏
Har trade ke peeche kaafi time, analysis aur effort lagta hai,
lekin na koi support karta hai aur na hi messages par react karta hai. Jab effort ki koi value hi na ho, to free mein sab kuch dene ka bhi koi matlab nahi banta. 📉
Jo log genuinely support karte hain, unka dil se shukriya ❤️🙏
🔥4💔2