Current statusπ€π€©
Yaaro m chla geddi marne or tum log ye trade hold krke party karo yaa fr sojaao yaa fr fun karroooo πβ€οΈ
Kal kilte hai iss trade ke sathπ€©π
#EURCHF
Yaaro m chla geddi marne or tum log ye trade hold krke party karo yaa fr sojaao yaa fr fun karroooo πβ€οΈ
Kal kilte hai iss trade ke sathπ€©π
#EURCHF
Good Night Dostooβ€οΈ
Agr meri analysis se pyaar krte jo tho ek like tho bnta haiπ€©π
Agr meri analysis se pyaar krte jo tho ek like tho bnta haiπ€©π
π3β€2
Take this trade at CMP nowβ€οΈ
Lot size is 0.3π€
Trade looo or chord do iss weekend ke liyeeππ€©
Expecting good returns from this single tradeπβ¨
Weekend pr bhi dollar earn krna is sukHooooonπ€©
#BTC
Lot size is 0.3π€
Trade looo or chord do iss weekend ke liyeeππ€©
Expecting good returns from this single tradeπβ¨
Weekend pr bhi dollar earn krna is sukHooooonπ€©
#BTC
β€1
In green nowβ€οΈπ
Lgta hai aaaj ye trade systummm set karegiπ in a good directionπ₯³π€©
#BTC
Lgta hai aaaj ye trade systummm set karegiπ in a good directionπ₯³π€©
#BTC
π€©1
Position hold karoo or sojaaoβ€οΈ
Move most probably monday morning tak aaegaπβ¨π«Άπ»
Might be JACKPOT one bus hold karoo or moj looo π
Milte hai kalπ₯³
#BTC
Move most probably monday morning tak aaegaπβ¨π«Άπ»
Might be JACKPOT one bus hold karoo or moj looo π
Milte hai kalπ₯³
#BTC
β€1
Bitcoin BTST trade update is hereβ€οΈ
Analysis best hai no doubtπ«Άπ»
Profit deke jaaega pkka bus tum log party kaha krni hai raat me vo decide karloπ€π₯³
#BTC
Analysis best hai no doubtπ«Άπ»
Profit deke jaaega pkka bus tum log party kaha krni hai raat me vo decide karloπ€π₯³
#BTC
Hold itβ€οΈ
Kal early morning me hi move aaega bhaiyooππ€©
Hold karloo or sojaaaooo as BTSTπβ¨
#BTC
Kal early morning me hi move aaega bhaiyooππ€©
Hold karloo or sojaaaooo as BTSTπβ¨
#BTC
BTST means TARGETS onlyπππ₯³
BTST asi lo ki 4 log bole ki bhai βAAP HO THO BTST HAI OR BTST HAI THO HMARA PROFIT HONA PKKA HAIβ π€π€©
#BTC
BTST asi lo ki 4 log bole ki bhai βAAP HO THO BTST HAI OR BTST HAI THO HMARA PROFIT HONA PKKA HAIβ π€π€©
#BTC
π2π₯1